Family sharing कब क्यों और कैसे की जाती है puri jaankari by mlm india

नमस्कार दोस्तों।  Firt all of you good business to everyone….
So guys finaly जैसा मेने आपको कल की पोस्ट में बताया था की आगे वाली पोस्ट में आपको में family sharing के बारे म बताऊंगा।  तो आज हम इसी टॉपिक पर बात करने वाले है की आप किसी भी प्रॉस्पेक्ट के सामने किस प्रकार से अपने व् अपनी family के बारे में बातें कर सकते हो।  Family sharing का टॉपिक बहुत ही ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है इसलिए में आपको इस टॉपिक पर स्पेशल बताने जा  रहा हु।  
दोस्तों आपको में आगे  बढ़ने से पहले बता देना चाहता हु की आप सोच रहे होंगे की हमारे पास तो ऐसा कुछ है ही नहीं जिसे हम अपने प्रॉस्पेक्ट के साथ share करके उसे  convance  कर सके।  तो इसके लिए में आपको एक राज की बात बताना चाहता हु की जितने भी लोग इस बिज़नेस को कर रहे है  उनमे से भी बहुत सारे लोगो के पास भी अपनी family sharing करने के लिए कुछ भी नहीं होता है।  में आपको ये भी नहीं कह रहा की सभी लोगो के पास family sharing के लिए कुछ नहीं होता है लगफग 50% लोगो के पास तो होता ही है।  अगर आपके पास भी ऐसा कुछ भी  नहीं है तो आपको भी बनाना पड़ेगा जैसा की सभी करते है।  जी हां दोस्तों अगर आपको अपना बिज़नेस चलना है तो आपको कुछ तो झूट  बोलना ही पड़ेगा।  क्योंकि family sharing network marketing business का एक ऐसा हिस्सा है जिससे आपके प्रॉस्पेक्ट company में joining लेने के लिए राजी होते है।  
ये आपको कैसे करना है चलिए उसके बारे में आगे बात कर लेते है। 

NOTE: Read this > लोगो को नेटवर्क मार्केटिंग में जोड़ने के टॉप 5 तरीके |
                                Five believe in network marketing 

Family sharing kaise ki jaati hai
Family sharing full explain by mlm india

ये भी पढ़े > How to Invite Girls in network marketing |
3M in network marketing

                                          Family sharing

Family sharing क्या होती है ? और किसके साथ की जाती है ? और क्यों ?

Family sharing एक प्रकार की बातचीत होती है अपने परिवार के बारे में। जो की अपने प्रॉस्पेक्ट के साथ  की जाती  है।  जब वो नेगिटिव हो जाता है है तब की जाती है।

Family sharing कैसे की जाती है network marketing में ?

Family sharing करने के लिए लिए आपको सबसे पहले तो आपका प्रॉस्पेक्ट आपकी बात को पुरे ध्यान से सुनने वाला होना चाहिए। आप जो भी अपनी बात गहराई से बताओ तो आपको बताने में भी मजा आये।  अपनी family के बारे मी आपको इतने बढ़िया तरीके से बताना है की सुने वाले की आँखों में आंसू आ जाये।  ये तो जाहिर सी बात है उसकी बी finacial प्रॉब्लम जरूर होगी तभी तो वो आया है इस बिज़नेस को ज्वाइन करने के लिए।  आपको उस बहुत ही ज्यादा इमोशनल कर देना है।  ताकि वो भी जोइनिंग करने के लिए आसानी से तैयार हो जाये। तो दोस्तों मेरा कहने का मतलब तो आप समझ ही गए होंगे की आपको किस प्रकार से आगे का काम करना है।
तो दोस्तों आपको ये जानकार अच्छी ागि हो तो अपने दोस्तों के सतह जरूर शेयर करे और अगर इसमें कोई गलती हो या फिर आपका कोई भी suggetion हो तो आप हमे कमेंट करके बता सकते हो।

अगर आप ज्यादा जानकारी चाहते हो तो आप हमारा YouTube चैनल भी देख सकते हो > YouTube 

1 thought on “Family sharing कब क्यों और कैसे की जाती है puri jaankari by mlm india”

Leave a Comment